Sonu Sood ने सोशल मीडिया पर शेयर की मॉडलिंग के दिनों की थ्रोबैक फोटो, आपने देखी क्या

0
43

अभिनेता से परोपकारी और सामाजिक-कार्यकर्ता बने सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथ ही किसी न किसी वजह से वो खूब सुर्खियों में बने रहते हैं. सोनू सूद पिछले दो सालों में एक वास्तविक जीवन के नायक के रूप में उभरे हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने अपने फैन्स के साथ अपनी शुरुआती मॉडलिंग के दिनों की थ्रोबैक तस्वीर से रूबरू कराया है. फैन्स एक्टर की थ्रोबैक फोटो को देख अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद की पुरानी फोटो खूब ट्रेंड कर रही है.



सोनू सूद द्वारा शेयर की गई फोटो में उन्होंने ओवरकोट पहना हुआ है और साथ ही अपने दोनों हाथों को कोट में डाल कर स्टाइल से खड़े हुए हैं. वहीं एक अन्य फोटो में सोनू सूद को अपने फोटोशूट के लिए एक टेलीफोन का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है. सोनू ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1999 में एक तमिल फिल्म ‘कल्लाझगर’ से की थी. फिर उसके बाद उन्होंने साल 2002 में ‘शहीद-ए-आजम’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. उन्होंने ‘एंटरटेनमेंट’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों से सफलता हासिल की थी.

पिछले साल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहली बार तालाबंदी की घोषणा के बाद से सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आए थे. लोगों को COVID-19 महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए सोनू ने कड़ी मेहनत की थी. हालांकि, सोनू का राजनीति में प्रवेश करने का रुझान नहीं दिख रहा है. लेकिन आज भी वो लोगों की लगातार मदद करते दिखाई दे रहे हैं.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here