कैलाश विजयवर्गीय बोले- बीजेपी कार्यालय के बाहर मिले बम, विपक्ष को नष्ट करना चाहती है ममता बनर्जी

0
22

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यालय के बाहर बम मिलने से सनसनी फैल गई. कोलकाता में हेस्टिंग क्रॉसिंग इलाके में बीजेपी दफ्तर के पास 51 देसी बम मिले हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी देसी बम एक बोरे में बंद थे. वहीं बीजेपी का कहना है कि ममता बनर्जी विपक्ष को नष्ट करना चाहती है.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘यह बीजेपी के खिलाफ साजिश है. कल बीजेपी कार्यालय के बाहर बम बरामद किए गए. ममता बनर्जी को लोकतंत्र में कोई भरोसा नहीं है और विपक्ष को नष्ट करना चाहती हैं.’

वहीं सभी देसी बम हेस्टिंग क्रॉसिंग इलाके में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर से कुछ मीटर की दूर पर बोरे में रखे मिले हैं. हालांकि कौन इन्हें रखकर गया है और क्या मकसद है, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. कोलकाता पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें: कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के पास मिले 51 देसी बम, निष्क्रिय करने की कोशिशें जारी

शुभेंदु अधिकारी पर केज दर्ज

वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दरअसल, तृणमूल कांग्रेस की ओर से दोनों नेताओं पर नगरपालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद इन पर एफआईआर दर्ज की गई है.

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी टीएमसी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ा था और ममता को करारी मात भी दी थी. वहीं चुनाव परिणाम के बाद से ही बीजेपी नेता और टीएमसी के बीच मतभेद साफ तौर पर दिख रहा है.

वहीं बीजेपी ने नंदीग्राम से विधायक और कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष का नेता चुना है. केंद्र ने उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज, TMC ने लगाया चोरी का आरोप




Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here